पेज

बुधवार, 21 अक्तूबर 2020

बुधवार आज का राशिफल

राशिफल 
जानिए आज का अपना भाग्य और दिनचर्या


मेष
उच्च अधिकारियों के समर्थन से बढ़ते असंतोष के परिणामस्वरूप कार्यस्थल में जिम्मेदारियों में वृद्धि होगी । दूसरों की गतिविधियों में हस्तक्षेप न करना फायदेमंद हो सकता है । अपतटीय आउटसोर्सिंग लागत बचत के महान वादे के साथ आता है । 


भाग्यशाली दिशा : पूर्व भाग्यशाली संख्या : 3 भाग्यशाली रंग : हल्का पीला




बृष
कार्यों में सहकर्मियों से सहयोग देर से मिलता है । पार्टनर से अपेक्षित लाभ में देरी होगी । व्यवसाय से जुड़े कार्यों में ग्राहकों के साथ धैर्य रखने की जरूरत है । जीवनसाथी से आपको आर्थिक सहायता प्राप्त होगी । संतोषजनक दिन होगा । यात्राएं अनुकूल हो सकती हैं । अपेक्षित सहायता उपलब्ध है ।


 भाग्यशाली दिशा : दक्षिण भाग्यशाली संख्या : 7 भाग्यशाली रंग : लाल रंग



मिथुन
पानी से संबंधित कार्यों में लाभ बढ़ेगा । अनपेक्षित स्थानान्तरण हो सकता है । रिश्तेदारों के माध्यम से आपको सुखद समाचार मिलेगा । गतिविधियों में दोस्तों की मदद से लाभ होता है । यात्रा में अपेक्षित लाभ मिलेगा ।


 भाग्यशाली दिशा : पश्चिम भाग्यशाली संख्या : 8 भाग्यशाली रंग : हल्का नीला


कर्क - 
उत्तराधिकारियों के साथ संयम का पालन करना बेहतर है । अनावश्यक जिम्मेदारियां उपलब्ध हो सकता है । कार्यों में रुचि बढ़ेगी । करीबियों के साथ छोटी - मोटी असहमति गायब हो जाएगी । संयम रखें । मतभेद गायब हो जाते हैं । कार्य में उन्नति उपलब्ध है । 


भाग्यशाली दिशा : पूर्व भाग्यशाली संख्या : 9 भाग्यशाली रंग : नारंगी रंग



सिंह
आप बच्चों की जरूरतों को जानेंगे और पूरा करेंगे । परिवार के सदस्यों द्वारा खुशी के क्षण उपलब्ध हैं । शारीरिक स्वास्थ्य में ध्यान दें । उच्च शिक्षा में छात्रों के लिए शिक्षकों के सुझाव भी प्रगति करेंगे । इत्र के माध्यम से भी मुनाफा कमाया जा सकता है । शुभ दिन है । लाभ प्राप्त करेंगे । 


भाग्यशाली दिशा : दक्षिण भाग्यशाली संख्या : 2 भाग्यशाली रंग : सफ़ेद रंग



कन्या - 
संपत्ति के विभाजन से संबंधित गतिविधियों में धैर्य का प्रयोग करेंगे , तो अपेक्षाएं पूरी हो सकती हैं । भाईयों द्वारा अनुकूल परिस्थितियाँ निर्मित होंगी । दूसरों की आलोचना न करना ही बेहतर है । पदोन्नति से संबंधित गतिविधियों फायदा होगा । सफलता का दिन हैं । 


भाग्यशाली दिशा : दक्षिण भाग्यशाली संख्या : 3 भाग्यशाली रंग : गहरा पीला



तुला
परिवार के सदस्यों से स्वस्थ समस्या दिखाई देगी और गायब हो जाती हैं । नई पहल से यातायात बढ़ेगा । पड़ोस रघर के बीच के मतभेद दूर होंगे और एकता बढ़ेगी । किसी भी चीज से निपटने के लिए मानसिक साहस चाहिए । कार्यस्थल पर आराम की स्थिति बनती है । एकता होगी ।


 भाग्यशाली दिशा : पश्चिम भाग्यशाली संख्या : 6 भाग्यशाली रंग : सफ़ेद रंग



बृषक
आपको नए ग्राहकों का परिचय और समर्थन मिलेगा । नए लोगों के आने से परिवार में खुशी का माहौल बनता है । सोने की वस्तु खरीदने से संबंधित विचार होगा । आपको उम्मीद के मुताबिक कुछ मदद मिलेगी । आपको मतदान के माध्यम से तारीफ मिलेगी । शुभ दिन होगा । 

भाग्यशाली दिशा : दक्षिण भाग्यशाली संख्या : 5 भाग्यशाली रंग : हल्का हरा



धनु - 
नए सोच के साथ काम करने से व्यवसाय में फर्क आ सकता है । व्यावसायिक निवेश से संबंधित विचार बढ़ेंगे । शारीरिक थकावट पुरानी यादों के कारण होती है । मन में व्याप्त इच्छाओं को पूरा करने के लिए अवसर पैदा होते हैं । उच्च पदाधिकारियों के लिए थोड़ा सोचना और कार्य करना लाभदायक है । प्रगतिशील दिन है । 


भाग्यशाली दिशा : पूर्व भाग्यशाली संख्या : 1 भाग्यशाली रंग : लाल रंग




मकर - 
कार्यालय से संबंधित कार्यों में एक प्रगतिशील स्थिति विकसित होगी । पति - पत्नी के बीच समझ और प्रेम बढ़ेगा । दूसरों के विचारों का सम्मान और अभिनय करने से मूल्य बढ़ता है । वाहन से संबंधित यात्राओं पर ध्यान देने की आवश्यकता है । मान बढ़ता है । ध्यान देने की जरूरत है । 


भाग्यशाली दिशा : पश्चिम भाग्यशाली संख्या : 9 भाग्यशाली रंग : गहरा लाल



कुंभ - 
परिस्थितियों के अनुसार कार्य करके अपेक्षाओं को पूरा किया जा सकता है । छात्रों को अकादमिक रूप से प्रगति करने के अवसर पैदा होंगे । आपको राजनीतिक और सार्वजनिक क्षेत्र में प्रसिद्धि मिलेगी । भाई - बहनों द्वारा व्यावसायिक सहायता प्रदान की जा सकती है । उम्मीदें पूरी होंगी । 


भाग्यशाली दिशा : पूर्व भाग्यशाली संख्या : 4 भाग्यशाली रंग : ग्रे रंग



मीन - 
आपको सरकार से संबंधित सहायता मिलेगी जो आप अपने व्यवसाय के लिए उम्मीद कर रहे थे । निर्यात - आयात संबंधित उद्योग में लाभ में सुधार होगा । गृहनगर की यात्राएं करने की विचार करेंगे । अपेक्षित सहायता उपलब्ध है । लाभदायक दिन है । 


भाग्यशाली दिशा : दक्षिण भाग्यशाली संख्या : 8 भाग्यशाली रंग : नीला रंग



धन्यवाद्

जानकारी अच्छी लगे तो शेयर जरूर करें ।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें